Friday, February 26, 2016

सनम रे

Nice lyrics through which the male lover describes his love. Arijit Singh's voice seems to add a special touch; equally pleasant is the tabla accompaniment.



... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
भीगी भीगी सड़कों पे मैं
तेरा इंतज़ार करूँ
धीरे धीरे दिल की ज़मीन को
तेरे ही नाम करूँ 
खुद को मैं यूँ खो दूँ 
के फिर न कभी पाऊँ
हौले हौले ज़िंदगी को
अब तेरे हवाले करूँ

सनम रे, सनम रे
तू मेरा सनम हुआ रे
करम रे, करम रे
तेरा मुझपे करम हुआ रे

... ♫ ♫ ♫ ♫ ...
बादलों की तरह ही तो
तूने मुझपे साया किया है
बारिशों की तरह ही तो
तूने खुशियों से भिगाया है
आँधियों की तरह ही तो
तूने होश को उड़ाया है

मेरा मुक़द्दर सँवारा है यूँ
नया सवेरा जो लाया है तू
तेरे संग ही बिताने है मुझको
मेरे सारे जनम रे 

सनम रे, सनम रे
तू मेरा सनम हुआ रे
[मेरे सनम रे मेरा हुआ रे
तेरा करम रे मुझपे हुआ ये] || 2 ||

No comments: